संपत्ति की लालच में ली भाई-भाभी और भतीजी की जान

हुगली : संपत्ति की लालच में आकर युवक ने अपने ही भाई-भाभी और भतीजी को जान से मार डाला। घटना हुगली जिले के चंडीतला थाना क्षेत्र के नैटी इलाके की है। मृतकों के नाम संजय घोष, मिताली घोष और शिल्पा घोष है। हुगली जिला एसपी अमनदीप ने बताया कि प्राथमिक स्तर पर की गयी जांच में पाया गया है कि संपत्ति विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मुख्य अभियुक्त की तलाश की जा रही है। इस मामले में 2 लोगों पर पुलिस को शक है जिसमें तपन घोष को गिरफ्तार किया गया है जबकि श्रीकांत घोष फरार बताया जा है। विकास घोष नामक स्थानीय लोगों ने बताया कि श्रीकांत कुछ महीने पहले ही मुंबई से लौटा था। तब से वह अवसादग्रस्त था, किसी से बातचीत नहीं करता था। उसका घरवालों से विवाद था। सुबह खबर मिली कि उसने एसी घटना को अंजाम किया। सूत्रों की माने तो संजय को सबसे पहले मौत के घात उतारा गया। उसे बचाने जब उश्की पत्नी मिताली आयी तो उस पर भी हमला कर उसकी हत्या कर दी गयी। इस दौरान उनकी बेटी शिल्पा खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसे भी जान से मार दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर