गृहमंत्री करेंगे मायापुर इस्कान के मंदिरों का दर्शन

नदियाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जनवरी को इस्कान मुख्यालय मायापुर में दर्शन करने पहुंचेंगे। इस्कान के लिए उनका नीजी सफर है। गृहमंत्री के स्वागत की तैयारियां जोरों पर है। इस्काॅन के जनसंपर्क अधिकारी रसीक गौरांग दास ने बताया कि दिन के 10.45 बजे इस्कान के हैलीपैड पर अमित शाह के उतरने के साथ ही गुरुकुल के बच्चे एवं पालतू दो हाथी उनका स्वागत करेंगे। फिर राधा-माधव, नृसिंह देव, चैतन्य महाप्रभु एवं पंचतत्व मंदिर का दर्शन कर वे प्रभुपाद महाराज के पुष्प मंदिर जायेंगे। उन्होंने कहा कि इस्कान आये देश-विदेश के बड़े व्यक्तित्वों की तरह उनका भी स्वागत किया जायेगा, यदि मौसम ठीक रहा और दूसरे प्रकार का अड़चन नहीं आया तो उनका आगमन तय है। निर्माणाधीन नये इस्कान मंदिर दर्शन कर चैतन्य महाप्रभु को केंद्रकर होने वाली धर्म सभा में वक्तव्य रखने के बाद गृह मंत्री दोपहर को मंदिर में प्रसाद ग्रहण करेंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 2.15 बजे वे वापस लौट जायेंगे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हैलीपैड को बांस के बैरिकेट से घेरने का काम चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर