नो पार्किंग को लेकर हुए विवाद में होमगार्ड पर हमले का आरोप

क्लब के सदस्य ने भी होमगार्ड पर लगाया मारपीट का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नो पार्किंग को लेकर हुए विवाद के दौरान एक होमगार्ड से मारपीट का आरोप व्यक्ति पर लगा है। घटना को लेकर होमगार्ड मो.सलीम ढाली ने रिजेंट पार्क थाने में शिकायत दर्ज करायी। वहीं रिजेंट युवा छात्र क्लब के सचिव ने भी होमगार्ड पर क्लब के सदस्य से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह रिजेंट छात्र युवा के सचिव चांचल सरकार ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके क्लब के सदस्य अरूप नाथ गुरुवार की सुबह साढ़े 6 बजे जब चलिया क्रॉसिंग पर अपनी कार पार्क कर रहे थे तभी वहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड मो. सलमी ढाली ने उन्हें मना किया। आरोप है कि इस दौरान सलीम और अरूप नाथ में विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों में मारपीट हो गयी। घटना को लेकर पहले होमगार्ड ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धमकी देने और ड्यूटी में बाधा देने की शिकायत दर्ज करायी थी। वहीं दूसरी ओर क्लब की ओर से होमगार्ड के खिलाफ शिकायत की गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता निगम चुनाव की मतगणना को लेकर बड़ी खबर…

सेंट्रलाइज्ड होगी कोलकाता निगम चुनाव की मतगणना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य चुनाव आयोग के अनुसार, अब तक कोलकाता में प्रत्येक बोरो के लिए मतगणना केंद्र बनाए जाते आगे पढ़ें »

ऊपर