खड़गपुर सदर में जीत के प्रति 100% आश्वस्त हैं हिरन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हाल में भाजपा में शामिल टॉलीवुड के जाने -माने अभिनेता हिरन चटर्जी इस बार खड़गपुर सदर की सीट से चुनाव में लड़ रहे हैं। खड़गपुर सदर में 1 अप्रैल को मतदान होना है। ये सीट देकर भाजपा ने ये बता दिया है कि पार्टी उन पर कितना भरोसा करती है क्योंकि इस सीट से दिलीप घोष जैसे पार्टी के दिग्गज भी विधायक रह चुके हैं और इस बार भी उनके नाम को लेकर चर्चा हुई थी। ऐसे में अब हिरन पार्टी के इस भरोसे पर कितने खरे उतरेंगे, यह तो 2 मई को ही पता चलेगा, लेकिन सन्मार्ग से हुई खास बातचीत में अपनी जीत के प्रति हिरन चटर्जी 100% आश्वस्त दिखे।
लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हूं
खड़गपुर सदर में लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हूं, यह कहना है अभिनेता हिरन चटर्जी का। उन्होंने कहा, “लोग इतना ज्यादा प्यार देंगे, यह नहीं सोचा था।” इस बार खड़गपुर सदर में भाजपा हर हाल में आयेगी।
भ्रष्टाचार व कट मनी के साथ प्रदूषण है बड़ा मुद्दा
हिरन ने कहा कि खड़गपुर सदर में भ्रष्टाचार और कट मनी के साथ – साथ प्रदूषण भी बड़ा मुद्दा है और जीतने के बाद पहले इन मुद्दों पर ही काम करेंगे। यहां प्रदूषण इतना अधिक है कि घरों में भी काली राख देखने को मिल जाती है। इस कारण यहां लोगों के स्वास्थ्य का भी खतरा हो गया है। यहां सदर अस्पताल किसी नर्क के समान है, लोग गंदगी में जीने को बाध्य हैं। इसके अलावा पीएम आवास योजना में गड़बड़ी और ट्रेड लाइसेंस संबंधी मुद्दे भी यहां हैं जो लोगों के लिए परेशानी बन गये हैं।
तृणमूल नेता हो गये मालामाल
हिरन ने कहा कि स्थानीय तृणमूल नेता यहां दिनों – दिन मालामाल हो गये। जिनकी तनख्वाह केवल 6,000 रु. थी, आज उनके पास करोड़ों रुपये का घर है। आम जनता के रुपये लूटकर ये नेता लगातार अमीर होते जा रहे हैं।
दिलीप घोष के काल में हुआ विकास
यह पूछे जाने पर कि दिलीप घोष खड़गपुर सदर से विधायक रह चुके हैं तो उस समय वहां विकास क्यों नहीं हुआ, हिरन ने कहा, दिलीप घोष के कार्यकाल में काफी विकास हुआ है। 25 साल से जिस फ्लाईओवर का काम अटका पड़ा था, उसे उन्होंने चालू कराया। इसके अलावा यहां केंद्रीय विद्यालयों की संख्या बढ़ी, केवल खड़गपुर सदर जिले का ऐसा शहर है जहां पासपोर्ट सेवा केंद्र है। स्मार्ट सिटी योजना के लिए भी खड़गपुर सदर का नाम आगे किया गया। खड़गपुर सदर के लोग भाजपा को चाहते हैं और इस बार भाजपा की जीत ना केवल खड़गपुर सदर बल्कि पूरे बंगाल में होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर