अधिक मतदान देता है बदलाव के संकेत – जेपी नड्डा

कहा, ‘खेला शेष होये गेछे’
सन्मार्ग संवाददाता
धनियाखाली/कोलकाता/हावड़ा : हुगली के धनियाखाली में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने नंदीग्राम में ममता बनर्जी के लड़ने को लेकर भी कटाक्ष किया। अधिक मतदान प्रतिशत को लेकर उन्होंने कहा कि ये असली परिवर्तन का संकेत है। जेपी नड्डा ने मसिनान से पुरशुड़ा तक रोड शो भी निकाला। इसके बाद वे हावड़ा के बाली विधानसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार वैशाली डालमिया के समर्थन में भी राेड शो किया। यह रैली बालीखाल से लेकर बादामतल्ला होते हुए, लाल बाबा कॉलेज होकर बेलूड़मठ में समाप्त हुई। इस दौरान भाजपा के समर्थकों का हुजुम लगा हुआ था। इसके बाद जेपी नड्डा ने बेलूड़मठ में दर्शन किये और यहां के महाराज से मुलाकात की।
जनता ने लिया बदलाव का संकल्प
जेपी नड्डा ने कहा, ‘यह चुनाव बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का चुनाव है। प्रथम चरण के चुनाव में लगभग 79% लोगों ने वोटा डाला। बंगाल में जहां ममता बनर्जी ने भय और आतंक का माहौल बनाया था, वहां चुनाव में 79% लोगों ने वोट डाले तो यह तय हो जाता है कि जनता ने बदलाव का संकल्प ले लिया है। चुनाव शांतिपूर्ण हुए जिस कारण ममताजी घबरा गयी हैं। टीएमसी के नेता चुनाव आयोग पहुंच गये।’
भवानीपुर छोड़कर ममता जी आयीं नंंदीग्राम
ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए नड्डा ने कहा, ‘भवानीपुर छोड़कर नंदीग्राम ममता जी आयीं या शुभेंदु गया था भवानीपुर ? मुख्यमंत्री अगर अपने मंत्री से लड़ने आ जाये तो बड़ा नेता कौन है ? ममताजी नंदीग्राम में हार रही हैं। ये चुनाव बताता है ​कि चुनौती को स्वीकार तो शुभेंदु ने किया है। लड़ने तो ममताजी आयी थीं, अब नंदीग्राम की जनता को स्पष्ट संदेश देना है कि पूरे बंगाल में टीएमसी साफ है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही क्यों होती है थकान, इन बातों को जानने के बाद मिल सकती है समस्या से मुक्ति

कोलकाताः कभी-कभी ऐसा होता है कि सुबह उठते ही हमारे शरीर में बिना किसी वजह के दर्द होने लगता है या हम पूरे दिन थकान आगे पढ़ें »

ऊपर