साल्टलेक में तेज रफ्तार कार ने दो को रौंदा, एक महिला की मौत

बिधाननगरः बिधाननगर पूर्व थाना अंतर्गत शरत आवासन के मकान संख्या 18 के पास रविवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने एक महिला सहित 2 को रौंद डाला जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को साल्टलेक के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि  दोपहर के समय फोर्ड इको स्पोर्ट्स कार चला रही एक महिला तेज रफ्तार में शरत आवासन से एजी ब्लॉक की ओर जा रही थी। उसी वक्त स्कूटी पर सवार एक डिलीवरी ब्वॉय को धक्का मारने के बाद उसने रास्ते से गुजर रही महिला को रौंद डाला। स्थानीय लोगों ने रक्त रंजित अवस्था में दोनों को बरामद कर साल्टलेक के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां कुछ देर बाद ही दुर्घटना में घायल महिला की मौत हो गई एवं डिलीवरी ब्वॉय का इलाज उस निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर