तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने पुलिस कर्मी सहित दो लोगों को रौंदा, एक की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हुक्का बार में हुए विवाद का बदला लेने के लिए उसने दुश्मन को अपनी तेज रफ्तार कार से कुचलने की कोशिश की। इस दौरान महानगर में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार के ड्राइवर ने ऑडी कार को टक्कर मारते हुए एक पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं पुलिस कर्मी का हाथ टूट गया। घटना कसबा थानांतर्गत राजडांगा मेन रोड की है। मृतक का नाम तपन दे है। वह पेशे से कूड़ा बीनने का काम करता था। वह तिलजला के खालपार का रहनेवाला है। इस घटना में घायल पुलिस कांस्टेबल का नाम उदय व‌िश्वास है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में घातक कार के ड्राइवर सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम राजदीप शर्मा, चंदेर पाल, अभिषेक दास और रोहित राजपूत हैं। इनमें से राजदीप नरेन्द्रपुर का रहनेवाला है, वहीं रोहित राजपूत हुक्का बार का मालिक है। पुलिस ने मामले में शामिल वाहनों को जब्त कर लिया है।
पूरा मामला जानने के लिये पढ़े कल का सन्मार्ग
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर