थर्ड वेव पर स्वास्थ्य भवन में उच्च स्तरीय बैठक

दिए गए अस्पतालों को आवश्यक दिशा-निर्देश
कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव के मामले अब कम हो रहे हैं। हालांकि देखा जा रहा है कि थर्ड वेव की आशंका के मद्देनजर काफी तैयारियां अस्पताल कर रहे हैं। इस बीच गुरुवार को स्वास्थ्य भवन में थर्ड वेव के मुकाबले को लेकर बैठक की गई। सूत्रों की मानें तो बैठक में विभिन्न अस्पतालों के पेडियाट्रिक व अन्य विभागों के डॉक्टर मौजूद थे। इस दौरान बच्चों को कोविड से बचाव को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखी जा रही है।
विशेष प्रशिक्षण हुआ शुरू
इस सिलसिले में आवश्यक प्रशिक्षण भी स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुरू किया गया है। इसके माध्यम से प्रयास किया जा रहा है कि डॉक्टर से लेकर नर्सिंग व स्वास्थ्य कर्मी विशेष रूप से इसके मुकाबले के लिए तैयार रहें। गुरुवार से प्रशिक्षण शुरू किया गया है। यह प्रशिक्षण कार्यक्रम जुलाई तक जारी रहेगा। जिला स्तर पर अलग प्रशिक्षण होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर