पार्क स्ट्रीट रेप कांड में ट्रायल पर हाई कोर्ट का स्टे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पार्क स्ट्रीट रेप कांड में चल रहे ट्रायल पर हाई कोर्ट ने वृहस्पतिवार तक के लिए स्टे लगा दिया। हाई कोर्ट के जस्टिस राजाशेखर मंथा ने सोमवार को यह आदेश दिया। इस मामले का सिटी सेशन कोर्ट में ट्रायल हो रहा है और वृहस्पतिवार को अगली सुनवायी होनी है। इसी लिए जस्टिस मंथा ने वृहस्पतिवार तक के लिए ही स्टे लगाया।
इस मामले में एक अभियुक्त कादेर खान की तरफ से यह रिट दायर की गई है। यहां गौरतलब है कि पार्क स्ट्रीट रेप कांड में अदालत अपना फैसला सुना चुकी है और अभियुक्तों ने हाई कोर्ट में इसके खिलाफ अपील दायर कर रखी है। इस मामले का एक अन्य अभियुक्त कादेर खान की गिरफ्तारी बाकी अभियुक्तों के खिलाफ फैसला सुनाये जाने के बाद हुई थी। एडवोकेट राजदीप मजुमदार ने उसकी तरफ से पैरवी करते हुए कहा कि इस मामले के कुछ गवाहों का क्रास एक्जामिनेशन नहीं हो पाया है। कोबिड के कारण न्यायिक प्रक्रिया प्रभावित हुई थी और इस वजह से गवाहों का क्रास एक्जामिनेशन नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि निचली अदालत में इस बाबत अपील की गई थी लेकिन वह खारिज कर दी गई। जस्टिस मंथा ने गवाहों के होस्टाइल होने की आशंका जतायी तो एडवोकेट मजुमदार ने कहा कि इस तरह के कुल पांच गवाह हैं और वे सारे सरकारी हैं। इसके बाद ही जस्टिस मंथा ने उपरोक्त आदेश दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर