हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर भी हाई अलर्ट

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
हावड़ा : गणतंत्र दिवस को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में चेकिंग का अलर्ट जारी कर दिया है। इस दौरान हावड़ा व सियालदह स्टेशन समेत विभिन्न स्टेशनों पर कड़े इंतजाम किये गये हैं। इस बारे में हावड़ा आरपीएफ के सीनियर डीएससी रजनीश त्रिपाठी ने कहा कि रविवार को आरपीएफ, जीआरपी और हावड़ा सिटी पुलिस ने टीम के साथ सर्कुलेटिंग एरिया, प्लेटफॉर्म, बुकिंग विंडो, पार्सल समेत कई ट्रेनों में भी चेकिंग अभियान चलाया।

करीब दो घंटे टीमों ने जंक्शन के प्रमुख वेटिंग हॉल चेक किए। गणतंत्र दिवस तक आरपीएफ और जीआरपी के सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम में भी विशेष टीम लगा दी गई है। इसके साथ ही कैब रोड पर आनेवाली गाड़ियों व दूर दराज की ट्रेनों की विशेष जांच की जा रही है। वहीं खोजी कुत्तों को हावड़ा के विभिन्न जगहों पर जांच के लिए लगाया गया है।


एक नजर में
-कंट्रोल रूम में मुस्तैदी
-आरपीएफ व जीआरपी की संख्या बढ़ाई गयी
-दूर दराज ट्रेनों की जांच
-स्कैनिंग म​शीन से यात्रियों के सामानों की जांच
-रात में ट्रेनों में आरपीएफ की गतिविधियां तेज

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्हर्स्ट स्ट्रीट में भाजपा के रोड शो में तृणमूल और भाजपा में झड़प

भाजपा की रैली को लक्ष्य कर फेंके गये जूते और झाड़ू कोलकाता : बुधवार को अम्हर्स्ट स्ट्रीट में भाजपा के रोड शो को लेकर उत्तेजना फैल आगे पढ़ें »

…जब बेटी ने किया किस तो पिता ने चाही शादी रचानी

नई दिल्ली : फिल्मेमेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 49 साल की हो गई हैं। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को मुंबई में आगे पढ़ें »

ऊपर