पार्सल का डिब्बा खोलते ही विस्फोट, 3 घायल

हेमताबाद(रायगंज): स्वतंत्रता दिवस के पूर्व हेमताबाद ब्लाॅक का बहराइल इलाका पार्सल बम विस्फोट से थर्रा उठा। इस हादसे में एक दवा दुकान मालिक सहित 3 लोग बुरी तरह घायल हो गये। तीनों को रायगंज मे‌डिकल काॅलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम 4 बजे स्‍थानीय बादशाह मे‌डिसिन शॉप पर टोटो से आये दो लोगों ने एक पार्सल दिया और वहां से तुरंत चले गये। दुकानदार बबलू चौधरी ने जैसे ही पार्सल खोला तो वहां तेज धमाका हुआ और बबलू चौधरी बुरी तरह घायल हो गया। उसके शरीर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। वहीं वहां दवा ले रहे दो युवक तपन राय और सफीकुल इस्लाम भी गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों को स्‍थानीय नागरिकों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का अनुमान है कि पार्सल बम काफी शक्तिशाली था जिसके विस्फोट से जान भी जा सकती थी। वहीं अस्पताल सूत्रों ने बताय‌ा कि घायल बबलू चौधरी की हालत गंभीर बनी हुयी है।
बताया गया कि दुकान मालिक के नाम पर ही पार्सल आया था। हालांकि पार्सल में प्रेषित के नाम का उल्लेख नहीं किया गया था। ये पार्सल किसने भेजा था, पार्सल में क्या था, इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। हेमताबाद थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।प्राथमिक तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि व्यक्तिगत शत्रुता के कारण ही किसी ने बदला लेने के कारण संभवतः ऐसा किया है। जिला पुलिस अधिकारी शना अख्तर ने पार्सल बम विस्फोट की सत्यता स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि पार्सल के अंदर बम था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि पार्सल बम विस्फोट की ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले वर्ष 2011 में मालदह के इंग्लिशबाजार में पार्सल बम विस्फोट में एक शिक्षिका की मौत हो गयी थी। वहीं अगले ही वर्ष यानी 2012 में भी ऐसी ही घटना घटी थी जब हावड़ा के बकसाड़ा में पार्सल बम विस्फोट हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

नई दिल्लीः गीतांजलि श्री के हिंदी उपन्यास ‘रेत समाधि’ को अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार मिला। अब तक के इतिहास में हिंदी का यह पहला उपन्यास है आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

ऊपर