हेल्पलाइन पर हेल्प मांगना पड़ा महंगा, अकाउंट से गायब हुए रुपये

help

हावड़ा : पश्चिम बंगाल में कोलकाता के हावड़ा जिले में ई-कॉमर्स कंपनी के हेल्पलाइन पर हेल्प मांगने पर जालसाज ने युवक के अकाउंट से 30 हजार रुपये निकाल लिये। इस घटना को लेकर बाली के रहने वालेे संदीप भट्टाचार्य ने हावड़ा के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार, संदीप ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसके मोबाइल पर एक मेसेज आया, जिसमें कहा गया कि एक ई-कॉमर्स कंपनी 30 हजार का मोबाइल 25 हजार रुपये में बेच रही है।

लिंक पर क्लिक करने से हुए अकाउंट से हजारों रुपये गायब

उक्त मेसेज के लिंक पर क्लिक कर संदीप ने मोबाइल खरीद लिया। मोबाइल खरीदने के कई दिन बाद भी सामान नहीं आने पर उसने ऑर्डर कैंसल कर दिया। उसके बाद रुपये वापस पाने के लिए उसने कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। आरो है कि हेल्पलाइन नंबर पर फोन करने पर एक व्यक्ति ने उसे मोबाइल पर ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा और उसके पास से एटीएम कार्ड से जुड़ी सरी जानकारी को ले लीया। यह भी आरोप है कि जानकारी लेने के बाद जालसाज ने उसके अकाउंट से 30 हजार रुपये निकाल लिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इमरान सरकार ने कट्टरपंथी विचारों को बढ़ाया, हिंदू-ईसाइयों पर खतरा-यूएन

न्यूयॉर्क : संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान में धार्मिक स्वतंत्रता लगातार बिगड़ती जा रही है। वहां के आगे पढ़ें »

टेस्ट व वनडे डेब्यू में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने आबिद, पाक- श्रीलंका मैच ड्रा

रावलपिंडी : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच बारिश से प्रभावित पहला टेस्ट क्रिकेट मैच रविवार को यहां अनिर्णीत समाप्त हुआ जिसका आकर्षण आबिद अली का आगे पढ़ें »

ऊपर