हेल्पलाइन पर हेल्प मांगना पड़ा महंगा, अकाउंट से गायब हुए रुपये

help

हावड़ा : पश्चिम बंगाल में कोलकाता के हावड़ा जिले में ई-कॉमर्स कंपनी के हेल्पलाइन पर हेल्प मांगने पर जालसाज ने युवक के अकाउंट से 30 हजार रुपये निकाल लिये। इस घटना को लेकर बाली के रहने वालेे संदीप भट्टाचार्य ने हावड़ा के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार, संदीप ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसके मोबाइल पर एक मेसेज आया, जिसमें कहा गया कि एक ई-कॉमर्स कंपनी 30 हजार का मोबाइल 25 हजार रुपये में बेच रही है।

लिंक पर क्लिक करने से हुए अकाउंट से हजारों रुपये गायब

उक्त मेसेज के लिंक पर क्लिक कर संदीप ने मोबाइल खरीद लिया। मोबाइल खरीदने के कई दिन बाद भी सामान नहीं आने पर उसने ऑर्डर कैंसल कर दिया। उसके बाद रुपये वापस पाने के लिए उसने कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। आरो है कि हेल्पलाइन नंबर पर फोन करने पर एक व्यक्ति ने उसे मोबाइल पर ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा और उसके पास से एटीएम कार्ड से जुड़ी सरी जानकारी को ले लीया। यह भी आरोप है कि जानकारी लेने के बाद जालसाज ने उसके अकाउंट से 30 हजार रुपये निकाल लिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हम जितना क्रिकेट खेल रहे थे, ऐसे में लॉकडाउन वाला ब्रेक जरूरी : रवि शास्त्री

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि कोविड - 19 के कारण पूरी दुनिया मानों रूक जाने से आगे पढ़ें »

धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है : भोगले

नयी दिल्ली : भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का टीम इंडिया में वापस आगे पढ़ें »

ऊपर