दक्षिण 24 परगना में चार जगहों पर तैयार होंगे हेलीपैड

कोलकाता : राज्य में प्राकृतिक आपदा से अक्सर ही कई जिले प्रभावित होते हैं लेकिन सबसे ज्यादा दक्षिण 24 परगना पर इसका असर देखने को मिलता है। अम्फान से लेकर यास चक्रवाती तूफान से भारी तबाही देखी गयी है। आने वाले समय में प्राकृतिक आपदा के बाद तुरंत राहत कार्य शुरू किया जा सके इसके लिए दक्षिण 24 परगना में चार हैलीपैड तैयार किये जायेंगे।
डीएम पी उल्गनाथन ने सन्मार्ग को बताया कि हेलीपैड बनाने का प्रस्ताव दिया था। जिले में चार हेलीपैड तैयार होंगे। परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सन्मार्ग को बताया कि हेलीपैड का प्रस्ताव आया था जिले पीडब्ल्यूडी विभाग के पास भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक पीडब्ल्यूडी विभाग ने इसे अनुमोदन दिया है। सूत्रों के मुताबिक गोसाबा, पाथेरप्रतिमा, काकद्वीप तथा डायमंड हार्बर में चार हेलीपैड तैयार करने का प्रस्ताव दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर