बंगाल में एक बार फिर जघन्य अपराधः पहले किशोरी का किया बलात्कार, फिर…

किशोरी से बलात्कार और जबरन गर्भपात करवाने का आरोप
पुलिस ने किया झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार
पड़ोसियों की तत्परता से आया अभियुक्त पिता का अपराध सामने
बनगांव : बेटी से लगातार बलात्कार करने और उसके गर्भवती होने पर जबरन उसका गर्भपात करने का आरोप पिता पर लगा है। बनगांव अंचल के गोपालनगर की पुलिस ने मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गर्भपात करने वाले अभियुक्त झोलाछाप डॉक्टर अधीर अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अभियुक्त अभी भी इलाके से फरार बताया जा रहा है। गोपालनगर थाने की पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए अभियक्त की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को स्थानीय एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सोमवार को पुलिस ने अभियुक्त झोलाछाप डॉक्टर को बनगांव कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करते हुए इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है अभियुक्त ने ऐसा कितनों के साथ किया है। मिली जानकारी के अनुसार गोपालनगर निवासी उस किशोरी के पड़ोसियों की तत्परता से ही यह बात सामने आयी। उन्होंने अभियुक्त की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर रविवार को इलाके में रोष भी प्रकट किया और पुलिस से आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन पाकर लोग शांत हुए। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने पिता के साथ ही घर पर रहती थी। वह चुपचाप रहा करती थी और आसपड़ोस के लोगों ने जब उसके इस स्वभाव को देखा तो उन्होंने संदेह प्रकट किया। लोगों ने अनुमान लगाया कि उसके साथ कोई गलत काम हो रहा है। वहीं गत कुछ दिनों पहले लोगों ने किशोरी की शारीरिक अवस्था पर भी गौर किया और पाया कि वह गर्भवती है। उन्होंने जब किशोरी के पिता को अभियुक्त झोलाछाप डॉक्टर के पास ले जाते देखा तो वे सारा माजरा समझ गये। उन्हाेंने पीड़िता से इस बाबत बात की और जब उसकी आपबीती सुनी तो वे गुस्से से फट पड़े। पीड़िता का आरोप है कि उसका पिता ही लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था जिस कारण वह गर्भवती भी हो गयी थी। वहीं दूसरी ओर अभियुक्त को जब आभास हो गया कि उसकी पोल खुल गयी है तो वह शनिवार की रात ही कहीं भाग निकला। इसके दूसरे दिन ही लोगों की शिकायत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल के लोगों को अब ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट ने सताना शुरू किया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट ने सबसे ज्यादा बुरा हाल किया है। इन दिनों ओमिक्रॉन पूरे देश में ही आगे पढ़ें »

ऊपर