अभियुक्त सुब्रत, मदन व शोभन अभी भी अस्पताल में इलाजरत

शोभन के सीने दर्द, मदन को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत
फिरहाद की तबीयत में पहले से सुधार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नारदा मामले में चार हेवीवेट मंत्री – नेता पिछले चार दिनों से न्यायिक हिरासत में हैं। चारों ही बीमार हैं। फिरहाद हकीम प्रेसिडेंसी जेल में है वहीं बाकी के तीन सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा व शोभन चटर्जी एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत हैं। गुरुवार को एक बार फिर कोर्ट में सुनवायी नहीं हो पायी। वहीं डॉक्टर इन सभी के हेल्थ पर विशेष निगरानी बनाये हुए है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा व शोभन चटर्जी तीनों को ही सुगर की​ शिकायत है। इनमें शोभन चटर्जी को हाई सुगर है। फिरहाद हकीम काे बुधवार को बुखार था मगर गुरुवार को वे पहले से बेहतर थे। सूत्रों के मुताबिक फिरहाद हकीम ने रात में घर का ही खाना खाया था। वहीं बाकी तीनों के स्वास्थ्य पर डॉक्टर लगातार नजर बनाये हुए हैं। जानकारी के मुताबिक तीनों के मेडिकल रिपोर्ट एसएसकेएम के सुपर को भेजी गयी। इनमें से सबसे अधिक उम्र सुब्रत मुखर्जी की है। उन्हें सांस लेने में दिक्कतें आ रही हैं। उन्हें नेबूलाइजर का इस्तेमाल किया जा रहा है। वहीं शोभन चटर्जी को भी कभी – कभी सीने में दर्द की शिकायत आ रही है। उनका टेस्ट भी कराया गया है। उन्हें भी नेबूलाइजर दिया जा रहा है। मदन मित्रा को अभी भी ऑक्सीजन दिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर