महानगर में भारी बारिश से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

कोलकाताः महानगर समेत राज्य के अन्य हिस्सों में लगातार बारिश का सिलसिला फिलहाल जारी है। मंगलवार को कोलकाता सहित पश्चिम बंगाल के कई जि

लों में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण दृश्यता में कमी के कारण विमान सेवा भी प्रभावित हुई है। महानगर के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति हो गई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए कहा कि इस पूरे सप्ताह इसी तरह का मौसम बना रहेगा।

मौसम विभाग ने कहा…

अलीपुर स्थित मौसम विभाग के क्षेत्रीय मुख्यालय की ओर से मंगलवार को जारी बयान में बताया गया है कि कोलकाता के अलावा हावड़ा, हुगली, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, पुरुलिया, बांकुड़ा आदि जिले में लगातार बारिश हो रही है।

इसके अलावा उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग, कूचबिहार और कलिंगपोंग में भी लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण पहले से ही जलजमाव की स्थिति बनी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर