भारी बारिश ने शिल्पांचल में ढाया कहर, 4 की मौत 7 घायल

दर्जनों मकानों को पहुंचा नुकसान
आसनसोल : पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश ने शिल्पांचल में कोहराम मचा दिया है। भारी बारिश के कारण कच्चा मकान व चारदीवारी गिरने से 4 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 7 लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है। मिली जानकारी के अनुसार आसनसोल के वार्ड नं. 15 स्थित बोरिंग पाड़ा में एक मिट्टी का मकान गिरने से निकील बस्की (5) मौत हो गयी, जबकि दो लोग लखी हेंब्रम एवं अनुस्का जख्मी हो गये। निगम के राहत व बचाव दल के लोगों ने घटना स्थल पर पहुंच बचाव कार्य किया। घायलों को जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं बांकुड़ा जिला में भारी बारिश के कारण घर गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना सोनामुखी थाना के मानिक बाजार गांव में घटी जहां घर में सो रहे लखींदर सोरेन (61) पर घर की दीवार गिर जाने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। इधर जिला के सिमलापाल थाना स्थिति पाथलडोबा गांव में अब्दुल वाहिब खान (65) पर घर गिर जाने के कारण उसकी मौत हो गयी, जबकि घर गिरने से जिला में 5 लोग जख्मी हो गये हैं। पूर्व बर्दवान जिला के गलसी में जाहेदा बीबी (62) पर ईंट की दीवार गिर जाने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं जिला में लगभग 40 घरों को नुकसान पहुंचा है। बीरभूम में हुई भारी बारिश के कारण शक्तिपीठ के रूप में परिचित कंकालेश्वरी मंदिर में पानी भरने से लोगों में हलचल का माहौल रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘गुलाब’ से मुकाबले के लिए तैयार बंगाल सरकार

कोलकाता : चक्रवाती तूफान ‘गुलाब’ के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार ने विशेष सतर्कता का निर्देश दिया है। मालूम हाे कि शनिवार को बंगाल की खाड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर