आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। वहीं मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि आज यानी बुधवार से बारिश और बढ़ने की संभावना है। सोमवार की रात अमहर्स्ट स्ट्रीट, कॉलेज स्ट्रीट, ठनठनिया, महात्मा गांधी रोड के कई इलाके पूरी तरह जलमग्न हो गये। इस कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। इसी बीच, मंगलवार की सुबह से ही गंगा में ज्वार आना शुरू हो गया और पानी नहीं उतरने तक लॉकगेट नहीं खोला जा सका। इस कारण पानी उतरने में काफी समय लगा। इस सप्ताह भर पूरे राज्य में बारिश का पूर्वानुमान पहले से ही अलीपुर मौसम विभाग ने दिया था। मंगलवार को मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि पूरे दिन हल्की से मध्यम बारिश कोलकाता में होगी और बुधवार से बारिश तेज होगी। केवल कोलकाता ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण बंगाल में तेज बारिश होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह से ही दिख रहा है महानगर में गुलाब का असर

कोलकाता : मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि म्यांमार तट पर निम्न दबाव बना है जिस कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में आगे पढ़ें »

ऊपर