मां की डांट सुनकर बेहला में युवती ने की आत्महत्या

कोलकाता : मां की डांट सुनकर बेहला थानांतर्गत पर्णश्री इलाके में सुदेशना भौमिक नामक एक युवती ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को उसका शव उसके कमरे में लटकता हुआ मिला। बताया जाता है कि कोविड में उसके पिता की मौत हो गयी थी। 21 वर्षीया सुदेशना न्यू अलीपुर कॉलेज में जूलॉजी की पढ़ाई कर रही थी। हालांकि, मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। शुक्रवार की सुबह काफी देर तक आवाज देने के बाद भी सुदेशना का कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा खोलते ही सुदेशना का शव कमरे के अंदर की सीलिंग से लटका मिला। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सुदेशना का शव विद्यासागर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार मां व सुदेशना के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि घरवाले इस मामले को लेकर मुंह नहीं खोलना चाहते हैं। पुलिस मृतक छात्रा सुदेशना के परिजनों से पूछताछ कर रही है कि घटना कैसे हुई। स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार की रात लड़की का अपनी मां से पहले कुछ बातचीत हो रही थी तभी अचानक विवाद हो गया। स्थानीय लोगों का अनुमान है कि युवती और मां के बीच कुछ विवाद हो गया था। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

नेताओं की संपत्ति के मामले में ईडी को पार्टी बनाने का मसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य सरकार के मंत्री फिरहाद हकीम, ज्योतिप्रिय मल्लिक और अरूप राय आगे पढ़ें »

ऊपर