जीटीए चुनाव को लेकर सुनवायी 21 को

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जीटीए के चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में वृस्पतिवार को भी जस्टिस विवेक चौधरी के कोर्ट में मेंशन किया गया। जस्टिस चौधरी ने इसकी सुनवायी करने से इनकार करते हुए कहा कि इसकी सुनवायी रेगुलर बेंच में 21 जून को होगी। यहां गौरतलब है कि वैकेशन बेंच में इसे कई बार मेंशन किया गया।
यहां गौरतलब है कि जीटीए का चुनाव कराये जाने की अधिसूचना जारी की जाने के बाद कई मुद्दों को उठाते हुए हाई कोर्ट में एक रिट दायर की गई थी। जस्टिस राजाशेखर मंथा ने मामले की सुनवायी के बाद दोनों पक्षों को एफिडेविट और जवाब दाखिल करने का आदेश दिया था। इस दौरान चुनाव निपट जाने का सवाल उठाये जाने पर जस्टिस मंथा ने कहा था कि चुनाव परिणाम की घोषणा हो जाने के बावजूद इसका भाग्य इस मामले में आने वाले फैसले पर निर्भर करेगा। इसके साथ ही उन्होंने सुनवायी के लिए 21 जून की तारीख तय कर दी थी। अब इस मामले को छह जून को जस्टिस मंथा के बेंच में मेंशन किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर