देवजानी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज हाई कोर्ट में

सीबीआई के रवैये पर एक्टिंग चीफ ने जतायी नाराजगी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सारदा चिटफंड मामले में गिरफ्तार देवजानी मुखर्जी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज, यानी बुधवार को, होगी। हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के डिविजन बेंच में होगी। एक्टिंग चीफ जस्टिस ने इस मामले में सीबीआई के रवैये पर तीखी नाराजगी जतायी।
जमानत याचिका पर सुनवायी मंगलवार को होनी थी। जैसे ही मामला बुलाया गया सीबीआई की तरफ से इसकी सुनवायी टालने की अपील की गई। डिविजन बेंच ने इस पर सख्त एतराज जताते हुए कहा कि आज भर की सुनवायी टल गयी है, लेकिन बुधवार को इसकी सुनवायी की जाएगी। इस सुनवायी के बाबत जानकारी देते हुए एडवोकेट अमृता पांडे ने बताया कि देवजानी के एडवोकेट के मुताबिक इसकी सुनवायी इसी कोर्ट में सीबीआई की अपील पर कई बार टल चुकी है। यहां गौरतलब है कि देबजानी को इस मामले में 2013 में गिरफ्तार किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर