अवैध वैक्सीनेशन श‌िविर आयोज‌ित करने के आरोप में स्वास्थ्य कर्मी गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : अवैध रूप से वैक्सीनेशन श‌ि‌विर आयोजन कर लोगों को वैक्सीन देने के आरोप में पुलिस ने एक स्वास्थ्य कर्मी को गिरफ्तार‌ किया है। उसका नाम मिठून मंडल है। वह डायमंड हार्बर ब्लॉक एक के अंतर्गत पंचग्राम प्राथमिक स्वास्थ सेंटर पर फर्मासिस्ट और बांकुड़ा जिला के मसाट में हेल्थ सब सेंटर पर वैक्सीन कॉडिनेटर के तौर पर काम कार्यरत था। इस बीच वह मसाट से काम छोड़ कर सोनारपुर में कोऑडिनेटर का काम चालू किया। यहां पर वैक्सीन देने के बाद वह कई कोविडश‌िल्ड के वायल को चोरी कर रख लेता था। इसके बाद वह विभिन्न इलाकों में एजेंट के माध्‍यम से 300-400 रुपए की एवज में लोगों को वैक्सीन लगवाने का काम करने लगा। जानकारी के अनुसार वह इलाके मेें श‌िविर आयोजित कर करीब 1 माह में 40 लोगों को वैक्सीन लगवाई थी। पुलिस ने अ‌भियुक्त को सोनारपुर थानांतर्गत रूपनगर इलाके से पकड़ा है। सोनारपुर थाने के आईसी संजीव चक्रवर्ती ने बताया‌ कि गुप्त सूचना पाकर स्वास्थ्य कर्मी को सोनारपुर के रुपनगर इलाके से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से कोविडश‌िल्ड के दो वायल जब्त किया गया। पुलिस ने वायल को जांच के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर न्यायालय ने उसकी जमानत याचिका खारीज कर 3 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। दूसरी ओर घटना को लेकर स्टेट फेमिली वेलफेयर अधिकारी ने घटना को लेकर दक्षिण 24 परगना सीएमओएच को तलब किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर