महानगर के 5 फ्लाईओवरों का होगा स्वास्थ्य परीक्षण

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के फ्लाईओवरों की भार वहन क्षमता की परीक्षा की जाएगी। इसके लिए महानगर के 5 फ्लाईओवरों को कुछ समय के लिए बंद किया जाएगा। ये फ्लाईओवर एचआरबीसी (हुगली रिवर ब्रिज कमिशनर्स) के अधीन आते हैं। महानगर के इन 5 फ्लाईओवरों में गरियाहाट, पार्क स्ट्रीट, एजेसी बोस रोड, उत्तर कोलकाता का चितपुर लॉक गेट और दमदम का नागेरबाजार फ्लाईओवर शामिल है। इन फ्लाईओवरों के स्वास्थ्य परीक्षण के कारण इन फ्लाईओवरों को चरणबद्ध तरीके से बंद किया जाएगा। एचआरबीसी व कोलकाता पुलिस के बीच हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया है। नवम्बर महीने के अंत तक पार्क स्ट्रीट फ्लाईओवर का परीक्षण किया जाएगा। अतिरिक्त व्यस्त रहने के कारण एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी और इसे लगातार बंद ना रखते हुए 8 घण्टे के लिए बंद रखकर परीक्षण करने का प्रस्ताव दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर