पूजा में भी रोस्टर ड्यूटी में तत्पर रहेंगे स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः कोविड महामारी के असर को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से दुर्गा पूजा के दौरान भी विशेष तैयारी की गई है। आम लोगों को जागरूक रखने के साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग की ओर से अस्पतालों में चिकित्सा परिसेवा को जारी रखने के लिए काफी तत्पर रहने का दिशा-निर्देश दिया गया है। अस्पतालों में सभी प्रकार की चिकित्सा को सामान्य रखने को लेकर अस्पताल प्रबंधनों ने भी बैठकें की हैं। एसएसकेएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीयूष कुमार राय ने मंगलवार को विभागीय प्रमुखों के साथ बैठक की। इस दौरान इमरजेंसी से लेकर अन्य मुद्दों पर बातचीत की गई। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की मानें तो दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ हो सकती है। ऐसे में कोविड के मामलों पर नजर रखनी है। ऐसे में थर्ड वेव की आहट के मद्देनजर सभी को अलर्ट रहने को कहा गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मी स्वास्थ्य भवन में रोस्टर ड्यूटी पर तत्पर रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हनुमान जी की तस्वीर से जुड़े हैं कई जरूरी नियम

कोलकाताः हनुमान जी की साधना-आराधना सभी संकटों को दूर करने वाली है, इसीलिए उन्हें संकटमोचक कहा जाता है। बजरंगी की पूजा से जीवन से जुड़ी सभी आगे पढ़ें »

ऊपर