कल देशभर में बंद रहेंगी स्वास्थ्य सेवाएं

नई दिल्ली: नीट-पीजी काउंसलिंग 2021 में हो रही देरी के खिलाफ देशभर के डॉक्टरों ने अपना आंदोलन तेज कर दिया है। बीते दिन दिल्ली में बड़ी संख्या में रेजिडेंट डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया और इसी दौरान सड़कों पर पुलिस और डॉक्टरों के बीच झड़प हो गई थी। दोनों पक्षों का दावा है कि उनकी ओर के कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस बल की कार्रवाई से नाराज डॉक्टरों ने अब 29 दिसंबर यानी कल देशभर में सभी स्वास्थ्य सेवाओं को पूरी तरह से बंद करने का आह्वान किया है  फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन ने बताया कि 29 दिसंबर को सुबह 8 बजे से देश भर में सभी स्वास्थ्य सेवाओं को पूरी तरह से बंद रहेंगी। फीमा ने कहा है कि वह दिल्ली पुलिस के क्रूर रवैये के विरोध में यह हड़ताल कर रहे हैं। बता दें फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन पिछले कई दिनों से नीट पीजी काउंसलिंग 2021 में देरी के चलते विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः हावड़ा सहित इन इलाकों में आज…

दक्षिण बंगाल में आज भारी बारिश की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के उत्तरी-पश्चिमी हिस्से में रविवार को बने दबाव के क्षेत्र के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर