जन्मदिन पर पी इतनी शराब की मौत को ही गले लगा लिया

कोलकाता : दोस्त के घर पर जन्मदिन की पार्टी में अत्याधिक शराब पीने की वजह से एक युवक की मौत हो गयी। घटना गोल्फग्रीन थानांतर्गत अर्बन एमआईजी हाउसिंग की है। मृतक का नाम रिक्तेश मोदक है। वह दक्षिण 24 परगना के सुभाषग्राम का रहनेवाला है। वहीं मृत युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के दोस्त कौशिक मंडल को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त पर गैर इरादतन का मामला दर्ज किया गया है । पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि पोइजनिंग के कारण युवक की मौत हुई। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम के दौरान युवक के शरीर में भारी मात्रा में शराब मिला है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सुभाषग्राम के रहनेवाले रिक्तेश मोदक का 15 जुलाई को जन्मदिन था। इसलिए उसने अपने दोस्त कौशिक को फोन कर उसके घर पर जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए गया। आरोप है कि वहां पर दोनों ने शराब पी थी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह जब कौशिक की नींद टूटी तो उसने रिक्तेश को अचेत पाया। काफी आवाज देने पर रिक्तेश द्वारा जवाब नहीं मिलने पर उसने अपनी मां शिवानी को बुलाया। शिवानी के बुलाने पर भी रिक्तेश के शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर दोनों उसे बाघाजतीन स्टेट जनरल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ही रिक्तेश के परिजनों की ओर से थाने में शिकायत में दर्ज करायी गयी। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त कौशिक मंडल को पकड़ा है। उसके खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त के बयान में कई असंगतियां पायी गयी है। पहली बात यह थी कि जहां पर पार्टी करने की बात कही गयी वहां पर पार्टी नहीं हुई थी। पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर कौशिक ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शराब नहीं पी थी। वहीं दूसरी ओर रिक्तेश के परिजनों का आरोप है कि जब उसे अस्पताल ले जाना चाहिए था, उस वक्त अस्पताल नहीं ले जाया गया। कौशिक की मां ने बताया कि बात करते-करते रात हो गयी थी। सुबह नींद से उठने पर देखा कि रिक्तेश के मुंह गाज निकल रहा है। इसके बाद फोन कर डॉक्टर और अन्य लोगों से मदद मांगी गयी लेकिन लाभ नहीं हुआ। उसके परिजन को भी फोन कर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर