‘तृणमूल नेताओं के पीछे पेट्रोल देकर देखें मजा’

आलू के दाम को लेकर दिलीप घोष ने किया कटाक्ष
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर अपने बयान से हंगामा खड़ा कर दिया है। बुधवार को बांकुड़ा में ‘भय मुक्त बंगाल व हिंसा मुक्त राजनीति’ की मांग पर दिलीप घोष ने पदयात्रा निकाली। इसके बाद शहर के मचानतल्ला में भाषण के दौरान राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर दिलीप घोष ने कटाक्ष किया। उन्होंने दावा किया कि पेट्रोल का दाम बढ़ने पर ऐसी कोई समस्या नहीं होती क्योंकि लोग पेट्रोल नहीं खाते। हालांकि लोग जो आलू खाते हैं, उसकी कीमत अभी आसमान पर है। ऐसे में दिलीप घोष ने तृणमूल नेताओं के ‘पीछे पेट्रोल’ देकर ‘मजा देखने’ की बात कही। दिलीप घोष ने कहा, ‘पहले आलू की कीमत 15 से 20 रु. प्रति किलो थी, अभी उसी आलू की कीमत 35 से 40 रु. प्रति किलो पर आ गयी है। आलू तो रूस या यूक्रेन से नहीं आता है।’ उन्होंने कटाक्ष किया, ‘आलू का दाम जब 100% बढ़ गया है, ऐसे में 90 रु. का पेट्रोल केवल 20 से 25% बढ़कर 115 रुपये हुआ है।’ दिलीप घोष ने इसके पीछे तर्क देते हुए कहा, ‘पेट्रोल कोई नहीं खाता। आलू सब खाते हैं। हम बचपन में बदमाशी कर कुत्ते के पीछे पेट्रोल देते थे। अब तृणमूल नेताओं को पकड़कर उनके पीछे थोड़ा पेट्रोल दे दीजिये। कैसे दौड़ लगायेंगे, देखिये। इसके बाद उनसे पूछिये, कैसा मजा आया ?’ इतने पर ही दिलीप घोष नहीं रुके। राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘आप लोगों की कोई योग्यता नहीं है। आलू, भिंडी, झींगे का दाम नहीं कम कर पा रहे हैं और पेट्रोल तो दूर की बात है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

हावड़ा/ओडिशा : गत मंगलवार देर रात ओडिशा के डरिंगबाड़ी में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के छह लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि आगे पढ़ें »

रात में महानगर के रेस्तरां व ढाबा पर नजर रख रही है ‘नाइट ईटरी टीम’

सुबह खाली पेट क्‍यों बढ़ जाती है शुगर, शरीर में दिखे ये 5 संकेत तो डायबिटीज रोगी हो जाएं अलर्ट

कौन होगा तृणमूल का ब्लॉक अध्यक्ष, तय करेंगे अभिषेक

पति-पत्‍नी को नहीं करना चाहिए एक थाली में भोजन! तबाह हो सकता है परिवार

सीएम से मिलना है, साइकिल से कोलकाता आना चाहती है सायंतिका

बनते काम बिगड़ रहे हैं तो बुधवार को कर लें ये छोटा सा उपाय, दूर होंगी …

बैटरी चालित बसों को लीज पर देगी राज्य सरकार

नंदीग्राम में शुभेंदु के कार्यालय में क्याें गयी पुलिस, राज्यपाल ने फिर तलब किया मुख्य सचिव को

सरकारी बैठक में भाजपा विधायकों को नहीं बुलाने पर कोर्ट जाएंगे शुभेंदु

ऊपर