भारत-बांग्लादेश मैच से अलग हसीना और ममता के बीच बातचीत की संभावना

Mamata banerjee and Sekh Hasina

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट टेस्ट मैच से हटकर बैठक करने की संभावना ‌जाताई जा रही है। बताया जा रहा है कि हसीना के कार्यालय से संबंधित सूत्रों के अनुसार मैच और सम्मान समारोह के दौरान दोनों नेता उपस्थित रहेंगी। बांग्लादेश के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी का कहना है कि प्रधानमंत्री हसीना और मुख्यमंत्री ममता के बीच बैठक हो सकती है।

अब तक हसीना और ममता की बैठक तय नहीं है

कार्यालय के अधिकारी ने कहा, ‘अब तक कोई बैठक तय नहीं हुई है। लेकिन ऐसी संभावना है कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री हसीना और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच बैठक हो सकती है। इसे शिष्टाचार भेंट कहा जा सकता है।’’

यहां मुख्यमंत्री कार्यालय में अधिकारियों ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति है सम्मान

सूत्रों ने बताया कि हसीना और बनर्जी के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं और एक-दूसरे के प्रति दोनों के मन में सम्मान है। विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री कोलकाता में शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला दिन-रात्रि का क्रिकेट टेस्ट मैच देखेंगी। यह मैच शुक्रवार से ऐतिहासिक ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर