हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

SIT constituted in body trade case

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर
मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि जब्त गांजे का बाजार मूल्य करीब 2 लाख रुपये है। जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने बताया कि गांजे को कूचबिहार से हरिश्चंद्रपुर लाया गया था। पुलिस को इसकी भनक लग गयी थी और उसके आधार पर ही नाकेबंदी की गयी थी। हरिश्चंद्रपुर के अंगारमनी के पास पुलिस ने संदेह के आधार पर एक वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली। उससे गांजा बरामद होते ही उसमें सवार छोटन नाग(24), पलाश दास(24), विश्वनाथ बर्मन(29), विधान दास(23) और मंटू बर्मन(56) को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी कूचबिहार के दिनहाटा से हरिश्चंद्रपुर आये थे। उनके पास से 22 पैकेटों में रखे गये 32 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार छोटन नाग इसके पूर्व भी दो बार गांजे की तस्करी करते गिरफ्तार हो चुका है। उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में काले धन का उपयोग न हो, इसके लिए आयकर के नोडल अधिकारी सक्रिय

23 जिलों में नोडल ऑफिसर नियुक्त सन्मार्ग संवाददाता चुनाव की घोषणा के बाद आयकर विभाग रख रहा है पैंनी नजर कोलकाता : बंगाल में चुनावी बिगुल बजने के आगे पढ़ें »

मार्च महीने में महाशिवरात्रि, होलिका दहन, होली समेत पड़ रहे कई व्रत-त्योहार, देखें पूरी सूची

कोलकाताः आज से फाल्गुन माह के साथ तीसरे महीने की शुरूआत हो गई है। इस माह में हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार होली तो आगे पढ़ें »

ऊपर