हार्दिक पंड्या की निकल पड़ी! अफ्रीका सीरीज के लिए बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के खत्म होने के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैच की टी-20 सीरीज़ खेलनी है। इस सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द होगा, जिसमें कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की संभावना है। कप्तान रोहित शर्मा, उप-कप्तान केएल राहुल, विराट कोहली को इस सीरीज़ में आराम दिया जाएगा। ऐसे में सवाल उठता है कि टीम की कमान कौन संभालेगा? समाचार एजेंसी के मुताबिक, शिखर धवन या हार्दिक पंड्या में से कोई एक खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ में भारत की कमान संभाल सकता है।
क्यों दिया जा रहा है आराम?
रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत को इस सीरीज़ में आराम दिया जा सकता है। जो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और भारत को क्योंकि इसके बाद इंग्लैंड का अहम दौरा करना है। इसलिए खिलाड़ियों को आराम दिया जाना भी जरूरी है।
टी-20 सीरीज़ के लिए 22 मई को टीम का चयन हो सकता है, इसी दिन आईपीएल के लीग मैच खत्म हो रहे हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा भी फ्री हो जाएंगे, यहां पर ही सेलेक्टर्स टीम का चयन करेंगे।
बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि सभी सीनियर खिलाड़ियों को तीन-चार हफ्ते का आराम दिया जाएगा, ताकि वह सीधा इंग्लैंड दौरे से जुड़ सकें। रोहित, विराट, केएल, ऋषभ, बुमराह सीधा इंग्लैंड में ही टीम से जुड़ेंगे। कप्तानी को लेकर सेलेक्टर्स के खिलाफ दो बड़ी च्वाइस हैं, शिखर धवन जो पहले भी कमान संभाल चुके हैं और हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटन्स के लिए अपनी कप्तानी से सभी को प्रभावित किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर