शनि मंदिर के सामने हनुमानजी का हुआ आगमन, लगी लोगों की भीड़

पुराना मालदह : पुराने मालदह नगरपालिका के मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ पर स्थित शनि मंदिर के सामने अचानक हनुमानजी का उदय हुआ और इसके साथ ही वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों को लगा कि स्वयं बजरंगबली का आगमन हुआ है और इसके बाद तो वहां इस कदर भीड़ जमी कि लॉक डाउन के इस दौर में लोगों को हटाने में पुलिस की पसीना छूटने लगा। अलबत्ता हनुमान ने कोई भागदौड़ नही की बल्कि खामोशी से मंदिर में बैठे रहे। लोगों का दावा था कि यह हनुमान पूरी तरह वयस्क है। इसके बाद ही लोगों ने हनुमान को केला और बिस्कुट सहित अन्य खाद्य पदार्थ देना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि पुराने मालदह शहर में इससे पहले कभी ‌इस तरह हनुमान का आगमन नहीं हुआ था। वह भी इस तरह ब्यस्त रहने वाले चौरंगी मोड़ के क्षेत्र में। लोग यह कयास लगा रहे हैं कि हनुमान कहां से आए हैं। मंगलवार को सुबह से ही हनुमान को शनि मंदिर के पास बैठे हुए देखा गया। लोगों की भीड़ जमने के बाद पुलिस को ‌इसकी सूचना दी गई। दूसरी तरफ लॉक डाउन लागू हो जाने के बाद से पुलिस चौरंगी मोड़ पर गाड़ियों को रोक कर उनकी जांच करने लगी। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाली गाड़ियों और टोटो ऑटो को पुलिस ने एक किनारे खड़ा करा दिया। इसके अलावा बहुत से मोटरसायकिल वालों ने अपनी गाड़ी पर फर्जी स्टिकर लगा रखा था। उन्हें पुलिस ने रोक लिया और उनकी बाइक से ये सारे स्टिकर हटा दिए गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर