हांसखाली कांड : मुख्य अभियुक्त के पिता को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

अभियुक्त इलाके का नामी तृणमूल नेता है
सन्मार्ग संवाददाता
नदिया : हांसखाली में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मुख्य अभियुक्त ब्रजगोपाल गोआली के पिता एवं पंचायत समिति के सदस्य व तृणमूल नेता समरेन्द्र गोआली को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से वह फरार था। मंगलवार को कृष्णानगर स्थित सीबीआई कैंप में बाप-बेटा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ हुई। सूत्रों के अनुसार समरेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद हांसखाली सामूहिक दुष्कर्म मामले में कई तथ्य सामने आएंगे। घटना के बाद समरेन्द्र का पता नहीं चल रहा था। अंत में मंगलवार को उसे पकड़ा गया। मंगलवार की दोपहर उसे सीबीआई कैंप ले जाकर पूछताछ की गयी। मंगलवार को समरेन्द्र को सीबीआई अधिकारियों ने पूछताछ के लिए बुलाया था। समरेन्द्र के अलावा उसकी पत्नी को भी सीबीआई की टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जांच में अधिकारियों को पता चला कि घटना के बाद समरेन्द्र नदिया के बगुला में छिपा हुआ है। इसकी खबर मिलने पर सीबीआई अध‌िकारियों ने उसे तलब किया। सीबीआई कैंप में आने पर बाप-बेटे को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गयी। अंत में समरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच अधिकारी अभियुक्तों से कई प्रश्नों के जवाब चाहते हैं। इनमें पहला है कि जन्मदिन की पार्टी क्यों समरेन्द्र के घर पर ह‌ुई थी? दूसरा परिवार की तरफ से पीड़िता को आमंत्रित किया गया था या नहीं या फिर ब्रजगोपाल ने खुद उसे आमंत्रित किया था ? तीसरा घटना के समय समरेन्द्र और उसकी पत्नी कहां थे? चौथा पीड़िता के बीमार होने पर उसे देर रात घर क्यों पहुंचाया गया? श्मशान में पीड़िता के अंतिम संस्कार के समय कौन-कौन उपस्थित था? और छठा सवाल है कि अंतिम संस्कार के समय हांसखाली थाना का कोई पुलिस कर्मी वहां उपस्थित था या नहीं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः न्यू मार्केट के कपड़े की दुकान में लगी भयावह आग

कोलकाता: शहर में तड़के-तड़के दहशत फैल गई। न्यू मार्केट (चांदनीचॉक) के पास एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग से आसपास की कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर