रोगी की मौत को लेकर हल्दिया अस्पताल में भारी हंगामा, 2 गिरफ्तार

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत हल्दिया महकमा अस्पताल में एक महिला रोगी की मौत को लेकर परिजनों की ओर से काफी हंगामा किया गया। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार गुरुवार की रात को एक बीमार महिला को लेकर परिजन अस्पताल के आपात विभाग में पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में आने के बाद चिकित्सक के बजाय एक स्वास्थ्य कर्मी को महिला की चिकित्सा में लगा दिया गया और प्राइमरी चिकित्सा के कुछ देर बाद ही चिकित्सक ने उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद महिला के परिजनों ने चिकित्सा में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया तथा अस्पताल के 2 स्वास्थ्य कर्मियों की बुरी तरह से पिटाई करने के साथ ही कई सामानों को भी तोड़ दिया। इस हंगामे के कारण अस्पताल के आपात विभाग में करीब 2 घंटे तक अव्यवस्था का माहौल रहा। जिसके बाद अस्पताल की ओर से इस घटना की शिकायत पुलिस से की गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर आकर मृत महिला के 2 परिजनों को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि महिला को काफी गंभीर हालत में लाया गया था और उसे चिकित्सा के लिए सम्बंधित विभाग में ले जाया जा रहा था लेकिन इसी दौरान उसकी मृत्यु हो गई। चिकित्सा में लापरवाही के आरोप का अस्पताल की ओर से खंडन किया गया है। बहरहाल गुरुवार की देर रात अस्पताल में हुए हंगामे की इस घटना को लेकर यहां भर्ती रोगियों में भी काफी नाराजगी देखी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेहला के सरकारी अस्पताल में सौरव ने दिये 2 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड संक्रमितों की सहायता के लिए इस बार सौरव गांगुली आगे आये हैं। बेहला के विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल को उन्होंने 2 आगे पढ़ें »

सेक्स के लिए कितनी फायदेमंद है चॉकलेट ?

कोलकाता : चॉकलेट खाना तो ज्यादातर लोगों को पसंद आता ही है। चाहे वह चॉकलेट आइसक्रीम हो, चॉकलेट केक हो या चॉकलेट से बनी कोई आगे पढ़ें »

ऊपर