हाबरा में प्रचार के दौरान राहुल को सुनने पड़े गो बैक के नारे

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा अपने नियमित प्रचार अभियान के तहत मंगलवार को भी इलाके हैं प्रचार करने के लिए निकले थे कि तभी उन्हें पालिका के सफाई कर्मियों के विरोध का सामना करना पड़ा। इसको लेकर कुछ देर के लिए इलाके में तनाव का माहौल बन गया, हालांकि खबर पाकर हाबरा थाने की पुलिस वहां पहुंच गई और परिस्थिति को संभाला। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि भाजपा उम्मीदवार सरकारी कार्यालय में भी चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इन्हें प्रवासी पक्षियों की तरह सिर्फ चुनाव के समय ही देखा जाता है। इसके बाद वे कभी भी हमारी खोज खबर लेने नहीं आते। यही कारण है कि पालिका के अस्थाई सफाई कर्मियों ने उन्हें घेरकर गो बैक का नारा भी लगाया। दूसरी ओर कर्मियों के प्रदर्शन को भाजपा प्रार्थी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब उकसावे की राजनीति है इसलिए उनकी किसी से कोई शिकायत भी नहीं है। लोगों को गलत समझा-बुझाकर इस तरह से काम करवाना तृणमूल की पुरानी आदत है । यहां बता दें कि हाबरा से राज्य के मंत्री व दो बार के विधायक ज्योतिप्रिय मल्लिक से भाजपा प्रार्थी के तौर पर राज्य के पूर्व भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा मुकाबला कर रहे हैं। अपने प्रचार क्रम में आये व्यवधान के बाद भी वे पुनः अपने प्रचार अभियान में जुट गये। उन्होंने चाय पर चर्चा की और कर्मियों के साथ बैठक कर चुनाव की नीतियां तय की। तृणमूल ने इसको लेकर कहा कि भाजपा प्रार्थी ने सरकारी दफ्तर में जाकर राजनीति करनी चाहिए यह अनुचित है अतः कर्मियों ने ही उन्हें जवाब दे दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुस्से में भी नहीं बोलनी चाहिए अपने पार्टनर को यह 4 बातें

कोलकाता : इस बात में कोई दो राय नहीं कि हमारे द्वारा कहे गए शब्द शक्तिशाली होते हैं, जिनका उपयोग संबंध बेहतर बनाने से लेकर आगे पढ़ें »

बेहाला पश्चिमः कोरोना भी नहीं रोक सका कदम, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

- शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान कोलकाताः बेहाला पश्चिम दक्षिण 24 परगना का दूसरा हाई प्रोफाइल सीट है और यहां शनिवार को चौथे चरण में आगे पढ़ें »

ऊपर