कोयला तस्करी मामले में फिर दिल्ली बुलाये गये ज्ञानवंत सिंह

कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में ईडी की टीम ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी व एडीजी, सीआईडी, बंगाल ज्ञानवंत सिंह को फिर से तलब किया है। उन्हें पूछताछ के लिए 11 अक्टूबर की सुबह ईडी के दिल्ली स्थित कार्यालय में तलब किया गया है। इससे पहले 24 सिंतबर को उनसे ईडी के अधिकारियों ने लगभग 6 घंटे पूछताछ की थी जहां उनका बयान रिकार्ड किया गया था। ईडी सूत्रों के मुताबिक कुछ नयी जानकारियों के बारे में भी उनसे पूछताछ होनी है। इसलिए उन्हें बुलाया गया है। इससे पहले सीबीआई की टीम ने भी उनसे लंबी पूछताछ की थी। ईडी की टीम ने हाल ही में एक और अभियुक्त का बयान रिकार्ड किया था। इसके बाद ही फिर से वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी से पूछताछ करने का फैसला लिया गया है। वहीं इस मामले में सीबीआई की टीम ने कोयला तस्करी के मुख्य अभियुक्त अनुप मांझी उर्फ लाला के 4 करीबी सहयोगियों को कोलकाता में गिरफ्तार किया था। फिलहाल सभी सीबीआई रिमांड पर है। आज शुक्रवार को फिर से जयदेव मंडल, नीरद बरण मंडल, गुरुपद माजी और नारायण नंदा की आसनसोल अदालत में पेशी होनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

20 तक महानगर सहित दक्षिण बंगाल में भारी बारिश की संभावना

कल हवा की गति 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः महानगर सहित दक्षिण बंगाल के कई जिलों में अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर