बड़ी खबर : ममता का कर्मियों को गुरुमंत्र, भवानीपुर में कराएं 100 फीसदी वोट

बड़ा चैलेंज है यह चुनाव
नंदीग्राम में मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया गया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर में 30 सितंबर को उपचुनाव होने को है, जहां ममता बनर्जी तृणमूल की उम्मीदवार हैं। सिर्फ उम्मीदवार ही नहीं यह उपचुनाव ममता के लिए विधानसभा तक पहुंचने का जरिया है, जहां जीत दर्ज करने के बाद ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री की कुर्सी दोबारा मिलेगी। बुधवार को ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार शुरू किया जहां उन्होंने कर्मियों को गुरुमंत्र देते हुए कहा ​कि चुनाव की तैयारी में हर कोई तत्पर हो जाए। ममता ने कहा कि दीदी है तो कोई चिंता नहीं यह सोचकर कोई न बैठे। भवानीपुर में 40 फीसदी तक ही वोट होते आये हैं, इस बार कोशिश हो कि शत-प्रतिशत वोट पड़े। ममता ने कहा कि यह चुनाव बड़ा चैलेंज है क्योंकि हमारा फोकस 2024 है। यहीं से बड़ा खेला होगा जिसकी तैयारी शुरू करनी होगी।
नंदीग्राम में मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया गया
ममता ने कहा, “हम केवल यह जानते हैं कि हमने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सभी बाधाओं का सामना करते हुए किस तरह लड़ाई लड़ी। विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा दूसरे राज्यों से गुंडों को लेकर आई थी। दिल्ली के पूरे मंत्री यहां आये थे, रुपये से लेकर मैनपावर तक का पूरा इस्तेमाल किया गया था। नंदीग्राम की बात करूं तो यहां मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया गया। सभी अधिकारी हटा दिये गये, मेरी बात सुनने वाला कोई नहीं था। मैं दो घंटे तक चुपचाप बैठी थी, वहां छप्पा वोट दिया जा रहा था। सबकी​ खबर है मुझे लेकिन कहने का कुछ नहीं है क्योंकि मामला अदालत में विधाराधीन है। मुझे यह उपचुनाव इसलिए लड़ना पड़ा क्योंकि मेरे खिलाफ (नंदीग्राम में) साजिश रची गई थी।” भारतीय जनता पार्टी के षड्यंत्र के कारण मुझे दोबारा उपचुनाव लड़ना पड़ रहा है। भाजपा के नेता बंगाल आते हैं, खाते हैं, पीते हैं, यहां रहते हैं, कई होटल हैं जिनकी खबर ली जाए तो सब पता चल जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर