मूढ़ी पर लगा दिया जीएसटी, मरने पर कितना लगेगा ?

ममता ने केंद्र से पूछा सवाल
कोलकाता : खाद्य उत्पादों पर लगे जीएसटी को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। ममता ने कहा कि दूध, दही, पनीर पर, यहां तक कि मूढ़ी पर जीएसटी लगा दिया गया है। लोग मूढ़ी भी नहीं खा पाएंगे, आखिर लोग खाएंगे क्या? ममता ने केंद्र सरकार से सवाल किया कि मरने पर कितना जीएसटी लगाया जाएगा।
ममता ने अनाज, दाल और आटा जैसे खाद्य पदार्थों के 25 किलोग्राम से कम वजन के सभी तरह के पैकेट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लगाये जाने को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए इसे ‘‘जन विरोधी’’ कदम बताया।
उन्होंने कहा, ‘‘जब भाजपा हर चीज, यहां तक कि मूढ़ी और दुग्ध पाउडर पर जीएसटी लगा रही है तो लोग क्या खाएंगे। इस देश में गरीब कैसे जीएगा?’’ आखिर भाजपा की केंद्र सरकार देश को और कितना लूटेेगी। ममता ने कहा कि देश को गरीबों के लिए पीएम चाहिए न कि सिर्फ अमीरों के पीएम की देश को जरूरत है। पीएम ऐसा होना चाहिए जो पूरे देश को साथ लेकर चले। इसलिए वक्त आ गया है कि भाजपा को हटाओ और देश को बचाओ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में नये और पुराने के बीच की गुटबाजी कोई नयी बात नहीं रह गयी है। गत वर्ष विधानसभा चुनाव में आगे पढ़ें »

ऊपर