बढ़ रही चिंताः आज राज्य में कोविड संक्रमितों की संख्या भी बढ़ी और मरने वालों की भी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में 21,098 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 19 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से हो गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक मंगलवार को कुल कोविड के मामलों की संख्या बढ़कर राज्य में 17,95,430 हो चुकी है। अब तक कुल मृतकों का आंकड़ा राज्य में 19,936 पर आ चुका है। कोलकाता में एक दिन में कोविड के 6565 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 6 की मौत एक दिन में कोविड के संक्रमण से दर्ज हुई।
उत्तर 24 परगना भी पीछे नहीं, एक दिन में 4016 मामले
कोलकाता के साथ ही साथ जिलों में भी कोविड के मामलों की संख्या बढ़ी है। इस बीच सबसे अधिक चिंता की बात उत्तर 24 परगना जिले से आ रही है। यहां एक दिन में कोविड संक्रमण के 4016 नए मामले दर्ज हुए। वहीं 5 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से हो गई। हावड़ा में एक दिन में कोविड के 1815 नए मामले दर्ज हुए, वहीं 3 की मौत हो गई। हुगली में एक दिन में 1305, दक्षिण 24 परगना जिले में 1435 नए कोविड के मामले सामने आए। दक्षिण 24 परगना जिले में एक दिन में 3 की मौत कोविड संक्रमण से हो गई। इसके अलावा पश्चिम बर्दवान में एक दिन में कोविड के 1109 नए मामले सामने आए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से बंगाल के ‌विभिन्न जिलों में बारिश व ओलावृष्टि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य के विभिन्न जिलों में आज से 24 जनवरी तक बारिश के साथ ही साथ ओलावृष्टि की संभावना है। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय आगे पढ़ें »

ऊपर