आज लौटेंगे राज्यपाल, फिर कर सकते हैं अमित शाह से मुलाकात

पहले राज्यपाल को शुक्रवार को लौटना था कोलकाता
सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ शुक्रवार दोपहर कोलकाता नहीं लौटेंगे बल्कि आज यानी शनिवार को वह राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दोबारा मुलाकात कर सकते हैं। यहा उल्लेखनीय है कि गत गुरुवार काे भी धनखड़ ने अमित शाह से मुलाकात की थी। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने गृह मंत्री को राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी दी थी, जहां से चुनाव के बाद हिंसा की कई घटनाओं की रिपोर्ट आयी है। सूत्रों ने बताया कि धनखड़ पहले शुक्रवार की दोपहर कोलकाता के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन अब शनिवार को वापस लौटेंगे। आज दिन में गृह मंत्री के साथ उनकी बैठक की संभावना है। धनखड़ गत मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे थे। उनके कोलकाता से रवाना होने से एक दिन पहले ही भाजपा विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में कथित तौर पर कानून एवं व्यवस्था बिगड़ने को लेकर उन्हें एक याचिका दी थी। धनखड़ ने इस संबंध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी एक पत्र लिखा था और उन पर राज्य में चुनाव के बाद हिंसा पर चुप्पी साधने और प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया था। राज्यपाल ने यह पत्र ट्विटर पर भी साझा किया था, जिसकी राज्य के गृह विभाग ने आलोचना की थी और इसे सभी स्थापित नियमों का उल्लंघन बताया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह से ही दिख रहा है महानगर में गुलाब का असर

कोलकाता : मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि म्यांमार तट पर निम्न दबाव बना है जिस कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में आगे पढ़ें »

ऊपर