राज्यपाल ने अमित मित्रा से कहा, बिजनेस समिट से कितना निवेश आया, श्वेत पत्र करें जारी

कोलकाता : शनिवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य के पूर्व वित्त मंत्री अमित मित्रा से कहा कि राज्य में 5 संस्करणों के बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (बीजीबीएस) से कितना निवेश आया, इस पर श्वेत पत्र जारी करें। इसके साथ ही राज्यपाल ने आरोप लगाया कि पूर्व वित्त मंत्री के ‘अर्थव्यवस्था से जुड़े गलत व भ्रम फैलाने वाली बातें राज्य के विकास में बड़ी बाधक हैं।’ उन्होंने यह भी सवाल किया कि अपनी सफलता के ‘शानदार दावे’ के बावजूद क्यों बीजीबीएस का ब्योरा छुपाया गया ? राज्य के पूर्व वित्त मंत्री से हाल में मुख्यमंत्री के प्रमुख आर्थिक सलाहकार बनाये गये मित्रा ने धनखड़ के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि बीजीबीएस के 5 संस्करणों में आये निवेश का ब्योरा छुपाया नहीं गया बल्कि इनका विवरण राज्यपाल को भेजे पत्र में दिया गया है। वहीं मित्रा के पत्र के जवाब में राज्यपाल ने लिखा था, ‘आपके 4 पृष्ठों का ब्योरा पूरी तरह सटीक नहीं है क्योंकि इसमें 5 मुद्दों पर कोई जवाब नहीं दिया गया है, काफी कम जवाब मिले हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर