राष्ट्रपति और गृह मंत्री से मिले राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली/कोलकाता : दिल्ली पहुंचने के बाद गत बुधवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय कोयला मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन के चेयरपर्सन जस्टिस अरुण कुमार मिश्रा से मुलाकात की। इसके बाद गुरुवार की सुबह लगभग 11.30 बजे राज्यपाल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से उनके आवास पर मुलाकात की। इसे लेकर राज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और फर्स्ट लेडी सविता कोविंद के साथ उनके आवास पर सौजन्यमूलक मुलाकात की।’ इधर, गुरुवार की शाम राज्यपाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। आज यानी शुक्रवार को वह कोलकाता लौट सकते हैं। सूत्र बताते हैं कि कोलकाता लौटने से पहले राज्यपाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। वहीं सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति की जानकारी उन्हें दी। इसके अलावा हिंसा को लेकर भी एक रिपाेर्ट राज्यपाल ने गृह मंत्री को सौंपी है। यहां उल्लेखनीय है कि राज्यपाल के दिल्ली जाने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा में राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें हिंसा संबंधित रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद राज्यपाल ने भाजपा विधायकों को साथ लेकर संवाददाताओं को भी संबोधित किया था। इन सबके बाद ही राज्यपाल का दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर