झूठ बोल रहे हैं राज्यपाल, दस्तावेज मुहैया करायी गयी – सौगत राय

हावड़ा – बाली का चुनाव में विलंब करना चाहते हैं राज्यपाल
स्पीकर का हो रहा है अपमान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हावड़ा अमेंडमेंट बिल को लेकर विधानसभा और राजभवन में तनातनी जारी है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि अभी भी यह मामला उनके विचाराधीन है क्योंकि सम्पूर्ण दस्तावेज उन्हें सरकार की तरफ से मुहैया नहीं करायी गयी है। इसी बीच तृणमूल सांसद सौगत राय का कहना है कि राज्यपाल झूठ बोल रहे हैं। उन्हें दस्तावेज मुहैया करायी है। राज्यपाल यह सब जान बुझकर कर रहे हैं। वे असल में हावड़ा – बाली में होने वाले चुनाव में विलंब कराना चाहते हैं। सौगत ने कहा कि राज्यपाल सच नहीं कह रहे हैं। विधानसभा में बिल पास होने के बाद राज्यपाल के पास दस्तावेज भेजे गये थे। राज्यपाल द्वारा इस पर आपत्ति जतायी गयी जिसका जबाव राज्य सरकार ने भी दिया। यह झूठ है कि उनके पास दस्तावेज नहीं भेजे गये हैं। सौगत ने दावा किया कि ​गत 22 तारीख को विमान में भी इस बारे में उनसे राज्यपाल की बात हुई थी। राज्यपाल ने कहा था कि जो भी समस्साएं हैं उसे दूर कर दी गयी है। हमारा धारणा था कि उन्होंने उस बिल पर हस्ताक्षर कर दिया है लेकिन यह कहना कि उन्हें दस्तावेज नहीं मिले हैं, यह पूरी तरह से गलत है। सौगत राय ने आरोप लगाया कि राज्यपाल राजनीतिक रूप से काम कर रहे हैं। उस पद पर रहकर इस तरह के आचरण की हम निंदा करते हैं। विधानसभा के स्पीकर एक निर्वाचित सदस्य हैं, उनका बार बार अपमान करना गलत है। राज्यपाल बार – बार ऐसा कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक

मुंबईः मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के एक जिम आगे पढ़ें »

‘वो मुझे जबरदस्ती जंगल में ले जा रहा था…लोग देख रहे थे’, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

ब्रेकिंग: सम्प्रिति फ्लाईओवर पर वाहन के पलटने से कई तीर्थयात्री घायल 

कल दिल्ली में भाजपा नेताओं की अहम बैठक

गैस के कारण हो रहा है सिरदर्द? इन घरेलू चीजों से मिलेगी राहत

पत्नी व ससुर के साथ मिलकर कर दी मां की हत्या, तीनों गिरफ्तार

पूर्वी भारत कभी दिल्ली के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करता – शुखेंदु

घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो मुख्य दरवाजे पर रखें ये चीजें

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

ऊपर