झूठ बोल रहे हैं राज्यपाल, दस्तावेज मुहैया करायी गयी – सौगत राय

हावड़ा – बाली का चुनाव में विलंब करना चाहते हैं राज्यपाल
स्पीकर का हो रहा है अपमान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हावड़ा अमेंडमेंट बिल को लेकर विधानसभा और राजभवन में तनातनी जारी है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि अभी भी यह मामला उनके विचाराधीन है क्योंकि सम्पूर्ण दस्तावेज उन्हें सरकार की तरफ से मुहैया नहीं करायी गयी है। इसी बीच तृणमूल सांसद सौगत राय का कहना है कि राज्यपाल झूठ बोल रहे हैं। उन्हें दस्तावेज मुहैया करायी है। राज्यपाल यह सब जान बुझकर कर रहे हैं। वे असल में हावड़ा – बाली में होने वाले चुनाव में विलंब कराना चाहते हैं। सौगत ने कहा कि राज्यपाल सच नहीं कह रहे हैं। विधानसभा में बिल पास होने के बाद राज्यपाल के पास दस्तावेज भेजे गये थे। राज्यपाल द्वारा इस पर आपत्ति जतायी गयी जिसका जबाव राज्य सरकार ने भी दिया। यह झूठ है कि उनके पास दस्तावेज नहीं भेजे गये हैं। सौगत ने दावा किया कि ​गत 22 तारीख को विमान में भी इस बारे में उनसे राज्यपाल की बात हुई थी। राज्यपाल ने कहा था कि जो भी समस्साएं हैं उसे दूर कर दी गयी है। हमारा धारणा था कि उन्होंने उस बिल पर हस्ताक्षर कर दिया है लेकिन यह कहना कि उन्हें दस्तावेज नहीं मिले हैं, यह पूरी तरह से गलत है। सौगत राय ने आरोप लगाया कि राज्यपाल राजनीतिक रूप से काम कर रहे हैं। उस पद पर रहकर इस तरह के आचरण की हम निंदा करते हैं। विधानसभा के स्पीकर एक निर्वाचित सदस्य हैं, उनका बार बार अपमान करना गलत है। राज्यपाल बार – बार ऐसा कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

उम्र के इस दौर भरपूर यौन संबंध बनाना पसंद करती है महिलाएं

कोलकाताः अब तक माना जाता रहा है कि पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा उम्र में सेक्स का भरपूर लुत्फ लेती हैं। अगर आप भी आगे पढ़ें »

ऊपर