राजभवन में राज्यपाल और सीएम की हुई बैठक

विधानसभा के बजट सत्र के बाद हुई इस लंबी बैठक से लग रहे हैं कई कयास
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मिलने सीएम ममता बनर्जी बुधवार की शाम राजभवन पहुंचीं। सीएम इस दिन नवान्न से सीधे राजभवन गयी और डेढ़ घंटे से अधिक समय तक दोनों के बीच विस्तार से बातचीत हुई। हालांकि किस मुद्दे पर यह बैठक हुई है इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है। वहीं विधानसभा के बजट सत्र के बाद सीएम और राज्यपाल के बीच हुई इस लंबी बैठक से कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि विधानसभा में हाल में पास हुए विधान परिषद बिल पीएसी चेयरमैन पद से लेकर अन्य विषयों पर चर्चा हुई होगी। उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम करीब 4 बजे सीएम नवान्न से सीधे राजभवन गयीं। सीएम और राज्यपाल ने एक दूसरे को गुलदस्ता दिया। इस दौरान राज्यपाल की पत्नी सुदेश धनखड़ भी मौजूद थीं। राज्यपाल ने बैठक के बाद एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा, हमारे बीच घंटेभर से अधिक बातचीत हुई है। बता दें कि विधानसभा में मुकुल राय काे पीएसी का चेयरमैन बनाने के विरोध में भाजपा के 8 विधायकों ने स्टैंडिंग कमेटी से इस्तीफा दे दिया है। विधायक शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में गत मंगलवार को भाजपा विधायकों ने राज्यपाल से मुलाकात की थी आैर मुकुल राय को चेयरमैन बनाने का विरोध जताया है। इस मामले में भाजपा विधायकों ने राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की है। ऐसा कयास है कि इस बारे में सीएम और राज्यपाल के बीच चर्चा होने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः उच्च माध्यमिक में सब पास

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों को लेकर राज्य में असंतोष जारी था। ऐसी परिस्थिति में असफल परीक्षार्थियों को पास कराने का आगे पढ़ें »

ऊपर