पानीहाटी हादसे में मारे गये लोगों के परिवार को मिली सरकार की आर्थिक मदद

पानीहाटी : पानीहाटी में दंडमहोत्सव व दहीचूड़ा मेले में हुए हादसे में मारे गये 3 लोगों के परिवारवालों के लिए राज्य सरकार ने आर्थिक मदद की घोषणा की थी। सरकार के निर्देशानुसार मंगलवार को पानीहाटी के सभागार में मृतक दंपति सुभाष व शुक्ला पाल की बेटी मिनाक्षी पाल व छंदा दास की बेटी लक्ष्मी दास के हाथों में महकमा शासक अर्घ अधिकारी, स्थानीय विधायक निर्मल घोष ने उन्हें 2-2 लाख रुपयों का चेक प्रदान किया। इस मौके पर बैरकपुर-दमदम जिला तृणमूल के अध्यक्ष व विधायक पार्थ भौमिक, विधायक सुबोध अधिकारी, विधायक सोमनाथ श्याम, पालिका के चेयरमैन मलय राय, वाइस चेयरमैन सुभाष चक्रवर्ती, सीआईसी सोमनाथ दे सहित पालिका के प्रायः सभी पार्षदों की उपस्थिति रही। पीड़ितों के साथ हर संभव मदद के लिए खड़े रहने का आश्वासन देते हुए तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष ने कहा कि आगे कभी भी ऐसा कोई हादसा ना हो प्रशासन की यही कोशिश रहेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर