बालू लेकर जा रहे ट्रकों को रोकने पर सरकारी अधिकारियों की लाठी-डंडों से पिटाई

beaten

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में बालू लदे ट्रक को रोकने पर अधिकारियों के पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि यहां कथित अवैध खनन के बाद बालू लेकर जा रहे ट्रक चालकों ने अपने वाहनों को रोके जाने पर राज्य सरकार के भूमि विभाग के दो अधिकारियों को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

लाठी-डंडे लिए चालकों और खलासियों ने पिटाई की

अनुमंडल भूमि सुधार अधिकारी प्रबीर कुमार रॉय के नेतृत्व में एक टीम ने बुधवार की रात खड़गपुर ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के शहाचक गांव में कथित रूप से अवैध खनन कर बालू ले जा रहे ट्रकों पर छापेमारी की। पुलिस ने बताया कि टीम ने छह सात-ट्रकों को रोका था। हाथों में लाठी-डंडे लिए ट्रक चालकों और खलासियों ने रॉय तथा एक अन्य अधिकारी एस के यासीन की जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि ट्रक खलसुली क्षेत्र से आ रहे थे और कोलकता तथा हल्दिया की तरफ जा रहे थे।

दोनों अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती किया गया

पुलिस ने बताया कि रॉय और यासीन को मिदनापुर चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य की तलाश में छापेमारी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

29 को कार्यकारिणी बैठक में हो सकते हैं अहम फेरबदल

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शुभेंदु प्रधान वक्ताओं में किये गये शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के कारण लम्बे समय के बाद आगामी 29 जून आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन न करें ये गलतियां हो सकता है नुकसान

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार हर देवी-देवता की पूजा अर्चना के लिए एक दिन निर्धारित होता है इसी तरह से बुधवार का दिन विघ्नहर्ता श्री गणेश आगे पढ़ें »

ऊपर