डबल इंजन की सरकार यानी डबल चोरी : अभिषेक

भाजपा पर कसा तगड़ा तंज
ममता भुइयां, मानस रंजन भुइयां और हुमायूं कबीर के समर्थन में किया प्रचार
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : एक ओर जहां भाजपा केंद्र के साथ ही बंगाल में भी डबल इंजन वाली सरकार बनाने की बात कर रही है,वहीं दूसरी ओर तृणमूल सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय ने भाजपा की इस डबल इंजन वाली सरकार को डबल चोरी करने का जरिया बताकर करारा तंज कसा। अभिषेक पश्चिम मिदनापुर में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार मतलब डबल चोरी। भाजपा केंद्र में तो चोरी कर रही है और बंगाल में भी सरकार बनाकर और ज्यादा चोरी करने का सपना देख रही है।
अभिषेक ने दासपुर में अपने उम्मीदवार ममता भुइयां, सबंग के उम्मीदवार मानस रंजन भुइयां और डेबरा के प्रत्याशी हुमायूं कबीर के समर्थन में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि पीएम को सोशल मीडिया के बारे में पता है, वे अक्सर सोशल मीडिया में रहते हैं, लेकिन गरीबों का हालचाल जानने के लिए पीएम के पास समय नहीं है। उन्होने कहा कि पीएम डबल इंजन सरकार की बात करते हैं, लेकिन जिस प्रकार केंद्र में भाजपा चोरी कर रही है, राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाकर और ज्यादा चोरी करने की कोशिश भाजपा के नेता करने लगे हैं। केंद्र की आयुष्मान योजना के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम को यह पता ही नहीं है कि राज्य में ममता बनर्जी ने सभी लोगों का स्वास्थ्य साथी कार्ड बना दिया है। टीएमसी की सरकार किसानों को भी भत्ता दे रही है। दासपुर की सभा में बोलते हुए अभिषेक बनर्जी ने मतदाताओं से एक अपै्रल को भाजपा को अपै्रल फूल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि दासपुर भाजपा के लिए बांसपुर साबित होगा, पूरे देश में बंगाल ही एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां विकास के काफी कार्य हुए हैं, लेकिन बाहर से आए भाजपा के नेता यहां केवल झूठ ही बोल रहे हैं। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि नोटबंदी कर भाजपा ने देश के लोगों का सर्वनाश कर दिया है। उन्होंने भाजपा को सांप्रदायिक बताते हुए लोगों से आसन्न विधानसभा चुनाव में टीएमसी को विजयी बनाने की अपील की। सभा में टीएमसी के तमाम नेताओं के अलावा काफी तादाद में लोग शामिल हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

ऊपर