मालगाड़ी से बच्चे की मौत, ब्रेस ब्रिज में उत्तेजना का माहौल

कोलकाताः सियालदह-बजबज रूट के ब्रेस ब्रिज स्टेशन पर मंगलवार शाम को लोगों ने तब जमकर तांडव मचाया जब एक मालगाड़ी के नीचे रेलवे क्रॉसिंग के दौरान चार साल की बच्ची की मौत हो गई। रात करीब 8 बजे जैसे ही हादसे की खबर फैली, आसपास के इलाके के कुछ लोगों ने थाने पर धावा बोल दिया और तोड़फोड़ की। ऑन-ड्यूटी स्टेशन मास्टर और कमर्शियल पोर्टर को भी कथित तौर पर पीटा गया। दोनों को सियालदह के बीआर सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमर्शियल पोर्टर को लगी चोट गंभीर है। स्टेशन मास्टर के घर के अलावा टिकट काउंटर से सटे इलाके में भी तोड़फोड़ की गई। भीड़ ने एक स्कूटर और कुछ साइकिलों में भी तोड़फोड़ की। घटना रात करीब आठ बजे शुरू हुई। स्थानीय इंदिरा पल्ली निवासी चार वर्षीय अरिजा खातून अपनी मां के साथ रेलवे लाइन पार कर घर लौट रही थी, तभी यह दुर्घटना घटी। हादसे के बाद बच्चे को बेहला विद्यासागर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर