1.2 करोड़ की कीमत का सोना एयरपोर्ट यात्रियों से बरामद

कोलकाता : कोलकाता एयरपोर्ट पर घटी 4 घटनाओं में 1.2 करोड़ की कीमत का सोना बरामद किया गया है। हाल की घटनाओं में पहली घटना में शनिवार को दुबई से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे दो यात्रियों के पास से 539 ग्राम सोना बरामद किया गया। एयरपोर्ट पर कार्यरत कस्टम्स की एआई यूनिट ने विदेशों से आये 2 यात्रियों के पास से 40 लाख का सोना बरामद किया है। इनमें सोने की चेन व रेडियम के धातु बरामद किये गये। इनमें से एक यात्री ने इसे जूते में छिपा कर रखा था। वहीं शुक्रवार को 50 लाख का सोना बरामद किया गया है। इस मामले में 4 यात्रियों को भी पकड़ा गया था। कुल 964 ग्राम सोना बरामद किया गया है। इन या​त्रियों ने इसे इनर वियर में छिपाकर रखा था। वहीं एक अन्य घटना में 30 लाख की कीमत का सोना बरामद किया गया है। इसे स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी – 743 विमान से बरामद किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर