कमरहट्टी में सोना व्यवसायी को सरेआम मारी गयी गोली

ग्राहक बनकर आये समाजविरोधियों ने जबरन ले लिये थे गहने

रुपये मांगते ही दाग दीं चार गोलियां

कमरहट्टी : कमरहट्टी के बड़ामस्जिद साफुर रोड इलाके में शनिवार की शाम कुछ समाजविरोधियों ने एक सोना व्यवसायी को गोली मार दी। बताया गया है कि वे लोग कस्टमर बनकर दुकान में आये थे और गहने देख रहे थे। इस समय दुकान के मालिक का भाई राहुल गुप्ता दुकान संभाल रहा था। आरोप है कि उन्होंने कुछ गहने पसंद भी किये और उसे रख लिया और राहुल ने जब उनसे गहनों के रुपये मांगे तो उन समाजविरोधियों ने उसे घेर कर एक बाद एक 4 गोलियां मारीं। इसको केंद्र कर इलाके में आतंक मच गया। घायल व्यक्ति को पहले इलाके के लोगों ने सागरदत्त अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे बेलघरिया के एक निजी नर्सिंग होम में रेफर कर दिया। व्यवसायी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। राहुल गुप्ता मुख्य रूप से बारानगर के आलमबाजार का निवासी बताया गया है जो कि काम के सिलेसिले में कमरहट्टी के उक्त बाजार इलाके में आया करता था। इलाके में इस घटना को लेकर तनाव व्याप्त है।

वहीं इसको लेकर व्यवसायी वर्ग का रोष भी सामने आया। व्यवसायी और स्थानीय लोगों ने कमरहट्टी में ​दिनदहाड़े लूट की कोशिश और व्यवसायी को गोली मारे जाने की इस घटना को लेकर पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किये हैं। गुस्साये लोगों ने बेलघरिया के जेनिथ नर्सिंग होम के साथ ही इलाके में क्षोभ जताया। भारी संख्या में पुलिस बल ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए परिस्थितियों पर नजर रखी है। साथ ही बाजार व दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि अभियुक्तों तक पहुंचा जा सके। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है ​कि लूट के उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं इसको लेकर भाजपा नेतृत्व का आरोप है कि उस इलाके में कुछ व्यवसायियों को उनकी दुकान जबरन बेच देने का दबाव दिया जा रहा था अतः ऐसा भी हो सकता है कि उन समाजविरोधियों ने ऐसा कर उन व्यवसायियों में खौफ फैलाने की को​शिश की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा समूह की ओर से विक्टोरिया में फहराया गया झंडा

कोलकाता: स्वतंत्रता दिवस पर विक्टोरिया में हर साल की तरह इस बार भी स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया गया। रूपा समूह की ओर से कार्यक्रम आगे पढ़ें »

ऊपर