बेथुआडहरी में स्वर्ण व्यवसायी को मार दी गयी गोली

नदिया : नदिया के नकासीपाड़ा अंतर्गत बेथुआडहरी बाजार इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी को मंगलवार की रात गोली मार दी गयी। गंभीर अवस्था में व्यवसायी गोपाल विश्वास (38) को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे शक्तिनगर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहां गोपाल का ऑपरेशन किया गया। घटना को केंद्र कर दूसरे दिन यानी बुधवार को भी इलाके में भारी तनाव देखा गया। बाजार के व्यवसायियों ने अपनी सुरक्षा सुनि​श्चित करने की मांग पर इस दिन रोष भी जताया। बताया गया है कि मुख्य रूप से रायदिघी का निवासी गोपाल मंगलवार की रात अपने निर्धारित समय पर ही दुकान बंद कर घर की ओर लौट रहा था, तभी उसे लक्ष्य कर समाजविरोधियों ने गोली मार दी गयी। किन कारणों से व्यवसायी को गोली मारी गयी है, इसके पीछे किसका हाथ है? पुलिस इसका पता लगाने में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

15.5 मीटर से अधिक ऊँची इमारतों को अब मिलेगा दमकल का एनओसी

कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों के लिए पारित हुआ संशोधित बिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों को अब दमकल विभाग की तरफ से एनओसी मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर